लॉगिन आईडी खाता प्राप्त करें

91CLUB लॉगिन खातों के रूप में मोबाइल फ़ोन नंबर का उपयोग करता है। यदि आप पंजीकरण के लिए गलत मोबाइल फ़ोन नंबर भरते हैं, तो कृपया इसे यहाँ सबमिट करें!

प्रश्न : मैं 91CLUB स्व-सेवा केंद्र पर लॉगिन आईडी खाता प्राप्त करने के बारे में प्रश्न कैसे सबमिट करूँ?
उत्तर : यदि आप अपना लॉगिन नंबर भूल गए हैं, जिसे आपने पंजीकरण करते समय भरा था, तो आपको ग्राहक सेवा स्वयं सेवा केंद्र पर जाकर "लॉगिन आईडी खाता प्राप्त करें" के लिए सभी आवश्यकताएँ सबमिट करनी होंगी और नीचे दिए गए चरण दर चरण का पालन करना होगा :

लॉगिन के बाद
  • हमारे 91CLUB आधिकारिक लिंक पर जाएँ : https://www.91CLUB.com/
  • ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
  • लॉगिन आईडी खाता प्राप्त करें चुनें
  • सही आईडी खाता भरें
  • सही बैंक खाता संख्या भरें
  • सही IFSC बैंक कोड भरें
  • सही और सक्रिय ईमेल पता भरें जिसका उपयोग आप अपने बैंक से जुड़ते समय करते हैं
  • अपने आईडी खाते में की गई नवीनतम जमा रसीद अपलोड करें
  • "पुष्टि करें" बटन पर क्लिक करें

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    स्थिति समस्या
    प्रश्न : मैं स्वयं सेवा केंद्र 91CLUB पर लॉगिन आईडी खाता प्राप्त करें की अपनी स्थिति समस्या की जाँच कैसे करूँ?
    उत्तर : आप समस्या की स्थिति देखने के लिए क्लिक करके, अपना मोबाइल फ़ोन नंबर खाता भरकर, लॉगिन आईडी खाता प्राप्त करने की समस्या का चयन करके, और अंत में खोज पर क्लिक करके और क्वेरी के दौरान आपके द्वारा दर्ज किए गए मोबाइल फ़ोन नंबर को दर्ज करके अपनी समस्या की स्थिति की जाँच कर सकते हैं।
    सफलता की स्थिति
    प्रश्न : मैं पहले से ही जाँच कर रहा हूँ और यहाँ स्थिति पहले से ही सफल है और एक नोट है सफलता "हमने आपके खाते का डेटा सफलतापूर्वक प्राप्त कर लिया है, आपका खाता लॉग इन आईडी xxxx है जिसमें फ़ोन नंबर xxxx है" इसका क्या मतलब है?
    उत्तर : 91CLUB खाता विभाग पहले से ही 91CLUB खाता डेटा को सफलतापूर्वक प्राप्त कर चुका है और खाता आईडी भी लॉगिन के लिए फ़ोन नंबर देता है, आपको बस दिए गए फ़ोन नंबर का उपयोग करके लॉगिन करने का प्रयास करना होगा।
    नोट : कभी-कभी हमारा खाता विभाग आपको 9191 का उपयोग करके सूचित करेगा जिसका अर्थ है कि आपने गलत फ़ोन नंबर पंजीकृत किया है क्योंकि 91 देश कोड पहले से ही शुरू से ही जोड़ा गया है जिसका अर्थ है कि आपको 91xxxx का उपयोग करके लॉगिन करने का प्रयास करना चाहिए।
    अस्वीकार स्थिति
    प्रश्न: अस्वीकार स्थिति के बारे में क्या, मुझे यह जानना है कि क्या मेरा रिट्रीव लॉगिन आईडी खाता समस्या 91CLUB खाता विभाग द्वारा अस्वीकार कर दी गई है?
    उत्तर : ठीक है, निश्चिंत रहें, हम आपको यह समझाने में मदद करेंगे कि आपके खाते को अस्वीकार किए जाने की कुछ संभावनाएँ हैं और हम इस पर नीचे स्पष्टीकरण देंगे :
  • अस्वीकार करें "कृपया आवश्यकता विवरण पुनः सबमिट करें और स्पष्ट करें": इसका मतलब है कि सभी डेटा आवश्यकताएँ धुंधली हैं या स्पष्ट नहीं दिखाई दे रही हैं, कृपया सभी को स्पष्ट और विस्तृत रूप से पुनः सबमिट करें।
  • अस्वीकार करें "आपका आवेदन अस्वीकार कर दिया गया है" : इसका मतलब है कि 91CLUB खाता विभाग अनुरोध को अस्वीकार कर रहा है, हो सकता है कि आपके द्वारा प्रदान की गई आवश्यकता गलत होने के कारण कोई समस्या हो।
  • अस्वीकार करें "आपकी आवश्यकता अभी भी सत्यापन पर है" : इसका मतलब है कि आपको धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है क्योंकि हमारा 91CLUB खाता विभाग अभी भी आपके खाते को वापस प्राप्त करने के लिए प्रक्रिया कर रहा है।
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